Highlighted

Google Pay Loan 2023 : इस दिवाली गूगल पर दे रहा है ₹15000 सचेत लोन मात्र ₹111 EMI पर, ऐसे करना है अप्लाई

Google Pay Sachet Loan : गूगल पे ने इस दिवाली एक बड़ा धमाका किया है दरअसल 19 अक्टूबर को Google for india 2023 event में गूगल पे ने Sachet Loan के तहत ₹15000 लोन स्कीम निकला है। इस लोन का फायदा विशेष रूप से छोटे-मोटे व्यापारियों एवं जरूरतमंद लोगों को मिलने वाला है।  अब तक गूगल पे से आप अपने बैंक खाते से भेज पाते थे या आपको कोई पैसा भेज सकता था यानी अब तक Google Pay मनी ट्रांसफर के काम आता था। कई लोग गूगल पे से शॉपिंग या रिचार्ज के लिए भी इस्तेमाल करते थे लेकिन आज गूगल पे ने एक बड़ा ऐलान किया है जी हां जरूरत पड़ने पर गूगल पर लोन भी देगा। वो भी आसान किस्तों में।

Sarkarijobfind Test App For All Govt. Exam Free Test

Download Now




कंपनी ने 19 अक्टूबर को Sachet Loan लॉन्च किया है Google Pay Sachet Loan मतलब छोटे-मोटे लोन से है। गूगल के मुताबिक कंपनी छोटे कारोबारी को ₹15000 का लोन देगी। इस लोन की ईएमआई बहुत कम रखी गई है। इस लोन की ईएमआई कम से कम 111 रुपए के आसपास बैठेगी। कंपनी ने कहा है कि भारत में छोटे कारोबारी को अक्सर छोटे-मोटे लोन की आवश्यकता पड़ती है ऐसे में कंपनी का यह कदम उनका बिजनेस बढ़ाने में काफी मददगार साबित होगी।

👉  WhatsApp Group Join Now  
👉 WhatsApp Channel  Follow Us 

गूगल ने 19 अक्टूबर को गूगल पर इंडिया इवेंट में यह ऐलान किया है कि गूगल पर्सनल लोन के लिए Axis Bank और DMI Finance के साथ partnership की है। कंपनी ने बताया कि डीएमआई फाइनेंस, आइसीआइसीआइ बैंक और एनडीपी के स्तरीय कार्यबारियों को लोन दिया जाएगा। Phone pe के बाद Google Pay भारत का दूसरा सबसे बड़ा यूपीआई ऐप है। सितंबर में गूगल पे से 541000 करोड रुपए की यूपीआई ट्रांजैक्शन हुई है।




सचेत लोन का फायदा जल्द ही गूगल पर यूजर अपने मोबाइल फोन में नई फीचर्स के रूप में देख पाएंगे। कहां जा रहा है की दिवाली से आप ₹15000 तक का लोन ले सकते हैं वह भी सबसे काम एमी पर।

Google Pay इस दिवाली अपने यूजर के लिए बड़ी तोहफा दे रही है, छोटे व्यापारियों को दिवाली के मौके पर 15,000 रुपए का pre approved loan दिया जाएगा, जिसके लिए मात्र 111 रुपए हर महीने की EMI होगी। यह स्कीम छोटे व्यापारियों के लिए है, और अगर आपको और अधिक राशी लोन की आवश्यकता है या यही ऋण चाहिए, तो कृपया नीचे दी गई पूरी प्रक्रिया को पढ़ें।

Must Read👉 Aadhar Card Se Loan 2023: सरकार इस योजना के तहत आधार कार्ड पर दे रही ₹50000 का पर्सनल लोन, जाने ऑनलाइन प्रक्रिया

Eligibility Criteria for Google Pay Sachet Loan

अगर आपको एक ऋण की आवश्यकता है, तो पहले आपको निम्नलिखित बिन्दुओं का पालन करना होगा, जिसके बाद आपका ऋण आसानी से मंजूर किया जाएगा:




  1. आयु: ऋण लेने वाले व्यक्ति की आयु 21 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए.
  2. नागरिकता: लोन लेने वाले व्यक्ति की नागरिकता भारतीय होनी चाहिए।
  3. पता प्रमाण: वर्तमान पता प्रमाण (जैसे बिजली बिल, राशन कार्ड) की आवश्यकता होती है.
  4. बैंक स्टेटमेंट: पिछले 3 महीने का बैंक स्टेटमेंट आवश्यक होता है.
  5. सेल्फी: आपकी एक सेल्फी की आवश्यकता होगी।
  6. मोबाइल नंबर: आपका आधार कार्ड से लिंक मोबाइल नंबर की आवश्यकता होगी।
  7. बैंक खाता: आपके गूगल पे ऐप से लिंक एक खाता सक्रिय होना चाहिए
  8. KYC डॉक्यूमेंट: KYC डॉक्यूमेंट की आवश्यकता होती है, जैसे आधार कार्ड और पैन कार्ड
  9. डॉक्यूमेंट आकार: सभी दस्तावेजों का PDF साइज़ 2MB से कम होना चाहिए.

यदि आप इन शर्तों को पूरा करते हैं, तो आप आसानी से ऋण के लिए मान्यता प्राप्त कर सकते हैं।




Google Pay Loan Support

लोन संबंधित किसी भी समस्या या अन्य जानकारी के साथ-साथ, यदि आपको pre approved loan के लिए आवश्यक दस्तावेजों के बाद भी समस्या होती है, तो आप इन समस्याओं का समाधान ढूंढने में सहायता ले सकते हैं।

  • Support Mail Id : Support-in@google.com
  • Customer Service Number : 18004190157
  • Toll Free Number : 18554925538
  • Online Support : https://support.google.com/pay/
  • Complaint Phone Number : 18889867944

The post Google Pay Loan 2023 : इस दिवाली गूगल पर दे रहा है ₹15000 सचेत लोन मात्र ₹111 EMI पर, ऐसे करना है अप्लाई appeared first on Sarkari Job,sarkari job,sarkari result,sarkari exam,sarkariresult,sarkariexam.

No comments:

Post a Comment