Highlighted

Google Pay Loan : गुगल पे वालो को मिलेगा अब 5 मिनट मे लाखो का लोन ₹111 की EMI हर महीने

Google Pay Loan : भारत में लोन प्राप्त करने के लिए कई प्रकार के source मौजूद हैं। हाल ही में, ज्यादातर Indian Loan Distribution Apps बिना कोई प्रोब्लेम्स के कुछ आवश्यक दस्तावेज के आधार पर ऋण प्रदान करते हैं। अगर आपके बैंक खाते में लेन-देन अधिक है, तो आप बैंक जाने बिना अपने बैंकिंग ऐप के सहायता से आसानी से ऋण प्राप्त कर सकते हैं। हाल ही में, गूगल ने अपने भुगतान ऐप GPay के माध्यम से भी लोगों को ऋण प्रदान करने के लिए तैयारी की है। अगर आप इसका उपयोग करते हैं, तो कैसे बड़ी आसानी से आपको ऋण प्राप्त हो सकता है। इस विषय में विस्तृत जानकारी नीचे दी गई है। इसे ध्यानपूर्वक पढ़ें, क्योंकि आपको भी भविष्य में पैसों की आवश्यकता हो सकती है।




Google Pay Loan

GooglePay Loan के विषय में बात करते हैं, तो यह एक new service है जो भारत में Google द्वारा loan प्रदान की जाती है। इसके माध्यम से Apps user को बड़ी आसानी से ऋण मंजूर किया जा सकता है। इसके लिए आपको दी जाने वाली जानकारी और कुछ दस्तावेजों को स्कैन करना होगा, फिर पूर्व-मंजूर ऋण सीधे आपके बैंक खाते में जमा किया जाएगा। वर्तमान में, इसने चार बैंकों – ICICI Bank, Kotak Mahindra Bank, Federal Bank और HDFC Bank के साथ लोन के लिए समझौता किया है। इस सेवा की शुरुआत हाल ही में हुई है, और इसके बाद से लाखों लोगों ने ऋण के लिए आवेदन करना शुरू किया है। साल भर में, उन्होंने 75 करोड़ लोगो में दो लाख करोड़ रुपए का लेन-देन किया है।




Google Pay इस दिवाली अपने यूजर के लिए बड़ी तोहफा दे रही है, छोटे व्यापारियों को दिवाली के मौके पर 15,000 रुपए का pre approved loan दिया जाएगा, जिसके लिए मात्र 111 रुपए हर महीने की EMI होगी। यह स्कीम छोटे व्यापारियों के लिए है, और अगर आपको और अधिक राशी लोन की आवश्यकता है या यही ऋण चाहिए, तो कृपया नीचे दी गई पूरी प्रक्रिया को पढ़ें।

Must Read –

Google Pay Loan Process

अगर आपको एक ऋण की आवश्यकता है, तो पहले आपको निम्नलिखित बिन्दुओं का पालन करना होगा, जिसके बाद आपका ऋण आसानी से मंजूर किया जाएगा:




  1. आयु: ऋण लेने वाले व्यक्ति की आयु 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए.
  2. नागरिकता: व्यक्ति को भारतीय नागरिक होना चाहिए.
  3. पता प्रमाण: वर्तमान पता प्रमाण (जैसे बिजली बिल, राशन कार्ड) की आवश्यकता होती है.
  4. बैंक स्टेटमेंट: पिछले 3 महीने का बैंक स्टेटमेंट आवश्यक होता है.
  5. सेल्फी: आपकी एक सेल्फी आवश्यक होती है.
  6. मोबाइल नंबर: आपके आधार कार्ड से लिंक किया गया मोबाइल नंबर होना आवश्यक होता है.
  7. बैंक खाता: आपका एक सक्रिय बैंक खाता होना चाहिए.
  8. KYC डॉक्यूमेंट: KYC डॉक्यूमेंट की आवश्यकता होती है, जैसे आधार कार्ड और पैन कार्ड.
  9. डॉक्यूमेंट आकार: सभी दस्तावेजों का PDF आकार 2MB से कम होना चाहिए.

यदि आप इन शर्तों को पूरा करते हैं, तो आप आसानी से ऋण के लिए मान्यता प्राप्त कर सकते हैं।




Google Pay Loan Support Details

लोन संबंधित किसी भी समस्या या अन्य जानकारी के साथ-साथ, यदि आपको पूर्व-मंजूर लोन के लिए आवश्यक दस्तावेजों के बाद भी समस्या होती है, तो आप इन समस्याओं का समाधान ढूंढने में सहायता ले सकते हैं।

  • Support Mail Id : Support-in@google.com
  • Online Support : https://support.google.com/pay/
  • Customer Service Number : 18004190157
  • Toll Free Number : 18554925538
  • Complaint Phone Number : 18889867944

The post Google Pay Loan : गुगल पे वालो को मिलेगा अब 5 मिनट मे लाखो का लोन ₹111 की EMI हर महीने appeared first on Sarkari Job,sarkari job,sarkari result,sarkari exam,sarkariresult,sarkariexam.

No comments:

Post a Comment